लश्कर कमांडर अब्बू दुजाना व आतंकी आरीफ ललहरी एनकाउंटर में ढेर

जम्मू: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में लश्कर के कमांडर अबू दुजाना सहित दो आतंकवादियों के एक मुठभेड़ में मारे जाने और हिंसक प्रदर्शनों के दौरान एक नागरिक के मारे जाने के मद्देनजर मंगलवार को अधिकारियों ने कश्मीर के सभी कॉलेजों और स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया।

कश्मीर के मंडलायुक्त बशीर अहमद खान द्वारा जारी आदेश में कहा गया कि ऐहतियाती उपाय के रूप में कश्मीर घाटी के सभी कॉलेजों और स्कूलों को मंगलवार बंद कर दिया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक (आइजीपी) कश्मीर मुनीर खान ने मंगलवार को पुलवामा के हरकीपोरा गांव में हुई मुठभेड़ के बारे में कहा कि लश्कर कमांडर अब्बू दुजाना व आतंकी आरीफ ललहरी के शव बरामद किए गए हैं तथा सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

संवाददाताओं को दी गई जानकारी के अनुसार, आईजीपी कश्मीर मुनीर खान ने कहा कि गोलीबारी अब रुक चुकी है तथा इस गोलीबारी में दो आतंकी ढेर किए जा चुके हैं। अबू दुजाना के बारे में पूछे जाने पर आइजीपी ने कहा कि हमें दो आतंकियों के इलाके में छिपे होने की जानकारी मंगलवार सुबह मिली थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान दो घरों को ब्लास्ट कर उड़ाया गया, जिसमें से दो शव बाहर निकाले जा चुके हैं। शवों की पहचान लश्कर कमांडर अब्बू दुजाना और उसके साथी आरिफ ललहरी के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि शवों के मिलने के बाद भी पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी ली जा रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.