पैनासोनिक ने लॉन्च किया विश्व का पहला सिनेमा 4के वीडियो रिकॉर्डिंग कैमरा

 नई दिल्ली: पैनासोनिक इंडिया ने गुरुवार को अपना लुमिक्स जीएच5एस पेशकश किया। यह विश्व का पहला सिनेमा 4के रिकॉर्डिंग कैमरा है जिसे विशेष रूप से लो लाईट सिनेरियो के लिए डिजाइन किया गया है।

लुमिक्स जीएच5एस देश भर में सभी पैनासोनिक स्टोरों पर 184,990 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा। लुमिक्स जीएच5एस में 5ईवी लूमिनंस डिटेक्शन परफॉरमेंस मौजूद है जिससे सैंसर की अधिकतम सेंसिटिविटी और ऑप्टिमाइज्ड ट्यूनिंग में मदद प्राप्त होती है।

पैनासोनिक कारपोरेशन के इमेजिंग बिजनेस की अध्यक्ष योसुकी यमानी ने कहा, ”ब्रॉडकास्ट और डिजिटल माध्यमों का विश्व स्तर पर बहुत तेजी से विकास हो रहा है और ऐसी हाई-रेजोल्यूशन वीडियोज की बहुत मांग है जो बेहतर, स्पष्ट हों और कम रौशनी के हालातों में बेहतरीन क्वालिटी प्रदान करती हों। मजबूती से तैयार किया गया जीएच5एस पेशेवर सिनेमेटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों की इन विशेष जरूरतों को पूरा करता है।” लो-लाईट शूटिंग के लिए एक बेहतरीन कैमरे के तौर पर इसे ‘लाइवव्यू बूस्ट’ विशेषता से और भी बेहतर बनाया गया है जिससे यह सिर्फ लाइफ व्यू के लिए सेंसिटिविटी को बूस्ट करके पूरे अंधेरे में भी कंपोजिशन को जांच सकता है।

ड्यूल नेटिव आई.एस.ओ टेक्नोलॉजी वाला नया 10.2 मेगापिक्सल डिजिटल लाइव एम.ओ.एस सैंसर इमेज के अंधेरे हिस्सों को भी पेश कर सकता है, जिससे ऐसी जगहों पर भी आईएसओ 51200 हाई सेंसिटिविटी रिकॉर्डिंग प्राप्त होती है जहां परिशिष्ट लाइटिंग संभव ना हो और इसके साथ ही यह 204,800 तक विकसित आईएसओ भी प्रदान करता है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनस हेड सिस्टम सल्यूशंस बिजनस विजय वाधवन ने कहा, ”लुमिक्स जीएच5एस पेशेवर वीडियोग्राफर मार्किट में शामिल हो रहा है।” उन्होंने कहा, ”2018-19 में हम 1.5-3 लाख कैमरा बाजार में बेचकर 20 प्रतिशत मार्किट हिस्सेदारी हासिल करने की उम्मीद करते हैं।”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.