कुशीनगर में बूचड़खाना बन्द कराने गये पुलिस बल पर पथराव

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बूचड़खाने बन्द कराने गयी पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया जिसमें थाना प्रभारी घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पड़रौना कोतवाली के बसहिया गांव में बूचड़खाना बंद कराने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला करा दिया। हमले में कोतवाल घायल हो गए। भीड के पथराव से सरकारी जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव में पशु लदे वाहन को पकड़ लिया। पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर कोतवाली आ रही थी कि ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। घटना में जीप पर सवार कोतवाल घायल हो गये। हमलावरों के उग्र तेवर को देखते हुए पुलिस को वापस आना पड़ा। कुछ देर बाद कई थानों की पुलिस लेकर बसहिया गांव पहुंची तो बुचड़खाने चला रहे लोगों पुलिस पर हमला कर दिया। भीड को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस छोड़ना पड़ी।

इस दौरान बूचड़खाना चलाने वाले लोग फरार हो गए और पशुओं के काटने का औजार, तराजू बाट बरामद कर पुलिस थाने ले लाई थी। इस संबंध में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और बूचड़खाना बंद करने की चेतावनी दी थी।

घटना की सूचना पर अपर जिलाधिकारी कृष्ण लाल तिवारी औरअपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव गांव पहुंचे और भीड को समझा-बूझा कर मामला शान्त कराया। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस फरार लोगों की तलाश कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.