योगी से मिले बुलंदशहर में शहीद इंस्पेक्टर के परिजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बुलंदशहर भीड़ हिंसा मामले में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से मुलाकात की। वहीं, इस भीड़ हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता बजरंद दल के योगेश राज की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह मुलाकात यहां मुख्यमंत्री के पांच कालिदास मार्ग निवास में हुई थी, जहां शहीद सुबोध की पत्नी सुनीता और उनके बेटे श्रेय और अभिषेक मौजूद थे।

एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, योगी ने शहीद के परिवार से कहा कि सरकार इस त्रासदी के समय में उनके साथ खड़ी है और हमेशा उनके साथ रहेगी। बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में भड़की हिंसा में एक इंस्पेक्टर और एक नागरिक की मौत हो गई थी।

हालांकि मुख्य आरोपी-बजरंग दल का जिला समन्वयक अभी भी फरार है और पुलिस ने चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है जिसपर गाय की हत्या का आरोप है। पुलिस ने बताया कि सरफुद्दीन, शाजिद, असिफ और नन्हे जिन्हें प्राथमिकी (एफआईआर) में गौकशी के सात आरोपियों में शामिल है जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने दो नाबालिगों को भी पकड़ा था लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया जिसके बाद पुलिस को उन्हें रिहा करने पर मजबूर होना पड़ा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.