सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन एजेंट पकड़ाये, लड़की फरार

राजधानी में देह व्यापार का कारोबार जोर-शोर।

रांची: राजधानी में देह व्यापार का कारोबार जोर-शोर से चल रहा है। दूसरे राज्य, जिला से लड़कियों को रांची बुलाकर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है। देह व्यापार के धंधे में संलिप्त दो एजेंट को मेन रोड स्थित एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट से गुरुवार की रात पुलिस ने पकड़ा है। वहीं देह व्यापार के धंधे का सरगना राजन सिंह के मैनेजर मनोज कुमार को फूड बेली रेस्टोरेंट से पुलिस ने पकड़ा है।

पकड़े गये एजेंट में कोकर के भाभा नगर निवासी सोनू सिंह, लालपुर स्थित पुरुलिया रोड, किराया मुहल्ला निवासी अनूप और फूड बैली रेस्टोरेंट के मैनेजर मनोज कुमार भी शामिल है। सोनू सिंह पार्टी को लड़की सप्लाई करता है, जबकि अनूप ड्राइवरी का काम करता है। पकड़े गये तीनों युवकों को लोअर बाजार थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। शनिवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जायेगा। इधर, सिटी डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने कहा कि गिरोह का सरगना राजन सिंह और रुद्रा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

  • गिरोह का सरगना राजन चलाता है फूड बेली रेस्टोरेंट

देह व्यापार के कारोबार का सरगना राजन सिंह का फूड बेली रेस्टोरेंट है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार रेस्टोरेंट के मैनेजर मनोज कुमार ने यह जानकारी दिया है। जेल रोड के पास आदिवासी हॉस्टल के सामने फूड बेली रेस्टोरेंट चलाता है। रेस्टोरेंट से ही राजन सिंह मोबाइल के जरिये देह व्यापार का धंधा चलाता है। रुद्रा और राजन दोनों ही इस कारोबार को चलाते है। मोबाइल से ही ग्राहक राजन सिंह और रुद्रा से लड़की के बारे में पूछताछ करते है। कंफर्म होने के बाद एजेंट ग्राहक तक लड़कियों को पहुंचाते है।

  • रांची युनिवर्सिटी के पास से पकड़ाया था रुद्रा

देह व्यापार का सरगना रुद्रा को साइबर थाने की टीम ने रांची युनिवर्सिटी के पास से फरवरी में पकड़ा था। उस वक्त रुद्रा और तीन लड़कियों को साइबर थाने की टीम ने पकड़ा था। साइबर थाने की टीम ने रुद्रा और लड़कियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। रुद्रा मूलरुप से बोकारो के पेटरवार का रहने वाला है। हालांकि साइबर थाने की टीम ने रुद्रा की गाड़ी का जब्त कर लिया था, जो कि वर्तमान में कोतवाली थाने में लगी हुई है। इस मामले में पैसा लेकर देह व्यापार के सरगना को छोड़ने की भी बात सामने आयी थी। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.