मुख्यमंत्री रघुवर ने बंगाल में दलित के घर किया भोजन

वर्द्धमान के जिले के रतनपुर गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को पं. बंगाल के वर्द्धमान जिले में मोदी फेस्ट के तहत कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। श्री दास ने वर्द्धमान विश्वविद्यालय के समक्ष स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम नमो के नेतृत्व में देश में चल रही विकास योजनाओं के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा कि नमो के नेतृत्व में भारत का नाम दुनियां में उंचा हुआ है। केंद्र सरकार नोट बंदी, स्टार्टअप इंडिया, जन-धन योजना, अटल बीमा योजना, उज्जवला योजना सहित कई योजनाओं को धरातल पर उतारा है। आजादी के बाद पहली बार किसी सरकार ने जनता को गुड गवर्नेश का अहसास कराया है। इसके बाद मुख्यमंत्री दलित किसान शम्भू पुइले के घर पर दोपहर का भोजन किया। इस दौरान प. बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, जिला प्रमुख संदीप नंदी आदि शामिल थे।

उन्होंने वर्द्धमान में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया। पत्रकारों और बुद्धिजीवियों से मिलकर केंद्र की उपलब्धियों के बारे में बताया। इस दौरान पं. बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्हांेने कहा कि ममता सरकार बहुसंख्यक हिंदूओं पर अत्याचार कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेकेंगी। ममता सरकार पर बंगलादेशी घुसपैठियों को वोट के लिए संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रविरोधी तत्वों को बंगाल में संरक्षण मिल रहा है। इसके खिलाफ भाजपा जनसंघर्ष तेज करेगी। उन्होंने कांग्रेस व तृणमूल कांग्रेस को तुष्टिकरण की राजनीति से बाज आने की चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा को सबका साथ, सबका विकास की नीति पर चलने वाली पार्टी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.