किराए के घर में चलाता था सेक्स रैकेट, तीन गिरफ्तार

खेलगांव ओपी के सैनिक कॉलोनी में चल रहा था धंधा

रांची: राजधानी रांची में सेक्स का धंधा पुलिस के रोके नहीं रुक रहा है। रविवार को भी खेलगांव ओपी क्षेत्र के डुमरदगा स्थित सैनिक कॉलोनी में पुलिस ने रविवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले को लेकर पुलिस ने तीन आरोपी सदर थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर के प्रवीण राय, नामकुम थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड रहने वाले प्रमोद यादव और बुंडू निवासी विजय भगत उर्फ अजय भगत को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस की भनक इनलोगों को पहले से लग गयी थी। यही कारण है कि घटनास्थल पर पुसि को पहुंचने से पहले वहां मौजूद युवती फरार हो गयी थी। वहीं, इस धंधे में लिप्त तीनों युवको को पुलिस गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से शक्तिवर्धक दवाएं, शराब, एक कार, एक बाइक और छह मोबाइल फोन बरामद किया है।

युवकों ने स्वीकारी संलिप्तता
खेलगांव ओपी प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सैनिक कॉलोनी में विजय सिंह के घर को किराए पर लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद छापेमारी कर तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपी युवक ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया।
पूरी रांची में फल-फूल रहा है सेक्स का बाजार

बरियातू और सदर ही नहीं, बल्कि पूरी राजाधानी में सेक्स का बाजार फल-फूल रहा है। राजभवन के आसपास तो खुलआम धंधा करनेवाली महिलाएं न सिर्फ घूमते रहती हैं, बल्कि लोगों को ईशारे भी करती हैं। बताते चलें कि इससे एक माह पूर्व बरियातू हाउसिंग कॉलोने में किराये में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। इसमें दो लड़की समेत 5 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कियटा था। हालांकि इस मामले के मास्टर माइंड सोनू आज भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। खेलगांव ओपी पुलिस ने 6 माह पहले भी आईआईएम हॉस्टल से सटे फ्लैट में सेक्स रैकेट के आरोपी पकड़े गये थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.