भुरकुंडा में कोयला व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी

इलाज के लिए अनूप प्रसाद को रांची मेडिका भेजा

कोयला व्यवसायी अनूप प्रसाद फाइल फोटो

भुरकुंडा: झारखंड के रामगढ़ जिला के भुरकुंडा थाना अन्तगर्त सौदा बस्ती ठाकुर बाड़ी मंदिर में रविवार रात 11 बजे अज्ञात अपराधियो ने कोयला व्यवसायी अनूप प्रसाद को गोली मारी। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सौदा बस्ती में मंडा पूजा का पर्व था। जिसे लेकर लोगो का रोड़ में अवागमण रात भर चालू था। मंडा पूजा होने के वजह से अनूप प्रसाद को घर आने में देर रात हो गई।

रात करीब 11 बजे अपनी स्कारपीयो को खड़ा कर के अनूप प्रसाद अपने घर जाने ही वाले थे। कि अचानक मोटर साईकल पर सवार तीन अज्ञात अपराधी वहां पहुॅंचे और अनूप प्रसाद पर गोलीयां चलाई। और फरार हो गये। दो गोली अनूप प्रसाद को लगी। जिससे वे घायल हो कर वही गिर गये। गोली की आवाज सुनते ही लोग वहां पहुंचे और आनन फानन में अनूप साव को इलाज के लिए रांची मेडिका भेज दिया।

ग्रामीणो ने घंटो भुरकुंडा रांची मुख्य मार्ग जाम किया

इधर ग्रामीणो ने सोमवार को अनूप प्रसाद पर गोली चलने को लेकर भुरकुंडा रांची मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर दिया। ग्रामीणो का कहना था कि अपराधियो का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वे गांव के अंदर आ कर घटना को अंजाम देकर जाते है। ऐसे अपराधियो को पुलिस तुरन्त पकड़े। पुलिस के अश्वासन के बाद ग्रामीणो ने जाम हटाया।

पुलिस ने पुरे क्षेत्र को किया सील

घटना के बाद पुलिस ने पुरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। जगह जगह चैकिंग और छापामारी की जा रही है। इधर अनूप प्रसाद अब खतरे से बाहर है। अनूप प्रसाद को एक गोली जांघ और दुसरी गोली पेट में लगी थी।

दो गुटो की लड़ाई

पुरे क्षेत्र में गोली कांड को लेकर लोगो में चर्चा फैली हुयी है कि कही न कही ये गैगवार है। पुलिस सभी विंदुओ पर जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.