केंद्रीय मंत्री एवं विधायक ने एक ही पुल का किया अलग-अलग शिलान्यास

ग्रामीणों ने लगाई महुदी विवाद सुलझाने की गुहार

बड़कागांव: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा एवं विधायक निर्मला देवी ने शनिवार को बड़कागांव प्रखंड के नापोखुर्द पंचायत के नापोकला के बेंगी नदी पर पुल निर्माण का शिलान्यास अलग-अलग समय में किया। उक्त पुल का निर्माण आरओ विभाग से 44 लाख की लागत से करवाया जा रहा है।

हुआ यूं कि संवेदक ने केंद्रीय मंत्री श्री सिन्हा एवं विधायक निर्मला देवी को शिलान्यास के लिए एक साथ आमंत्रित किया था और शिलापट्ट पर दोनों का नाम लगा रखा था। केंद्रीय मंत्री श्री सिन्हा समय पर पहुंचे और विधायक का आने का इंतजार नहीं कर नारियल फोड़ कर चलते बने। विधयाक निर्मला देवी आधे घंटे के बाद आई और पुन: उक्त स्थल पर नारियल फोड़ कर शिलान्यास किया।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने श्री सिन्हा को आवेदन देकर प्रखंड के महुदी ग्राम में बीते कई वर्षों से रुके हुए जुलूस मार्ग को सुलझाने की मांग की। इस पर श्री सिन्हा ने जिला स्तरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों से बात कर रामनवमीं त्योहार से पूर्व जुलूस मार्ग विवाद को समाधान करने का आश्वासन दिया।

मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष टुन्नू गोप ,मंडल अध्यक्ष बेचन साव, उपाध्यक्ष अनिल मिश्रा, मुकुटधारी महतो, बालेश्वर कुमार, अशोक यादव, उमेश दांगी, विनोद कुशवाहा, सुमन गिरी, जगतनंदन प्रसाद गुप्ता के साथ-साथ डीएसपी कृष्ण कुमार महतो, बीडीओ अलका कुमारी, थाना प्रभारी अकील अहमद सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.