चौपारण पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों को धर-दबोचा

आरएस की 5456 बोतल और 2400 पाउच जब्त, दो गिरफ्तार

चौपारण: चौपारण पुलिस ने गश्ती के दौरान अलग-अलग दो वाहनों से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया। इस संबंध में डीएसपी मनीष कुमार ने थाना कैंपस में प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई की गई।

  • नपेगें अवैध व्यापार करने वाले: डीएसपी

सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब तस्कर बिहार की ओर वाहनों से शराब की तस्करी कर रहे हैं। उसी आधार पर वाहनों की जंाच जीटी रोड़ पर किया गया। जिसमें समेकित चेक पोस्ट चोरदाहा के पास ट्रक संख्या एचआर 63/1718 के चालक ने गाडी खडा कर भाग गया। गाडी की तलाशी लेने के बाद उस पर लदा अंगे्रजी शराब 167 कार्टुन में 5456 आरएस की बोतलें पायी गयी। वहीं जीटी रोड़ महुदी-बारा के पास बोलेरो एम्बुलेंस वाहन संख्या बीआर 02डबलु/7336 से 12 प्लास्टिक के बोरों में 2400 पाउच बरामद किया गया।

इसका चालक राजेश यादव पिता कैलाश यादव, ग्राम काशीपुरा-पोखरा और मुन्ना कुमार पिता परमेश्वर यादव, ग्राम सियाडीह दोनों थाना मगध मेडिकल कॉलेज गया, बिहार को गिरफ्तार किया गया। डीएसपी ने कहा कि अवैध काम करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है बारी-बारी से सबों पर नकेल कसा जाएगा। कोई भी अवैध काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। छापेमारी में एसआई सिद्वार्थ शंकर टोप्पो, एएसआई सुरज कमार मोदी, जय किशोर सिंह के अलावे पुलिस के कई जवान शामिल थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.