TET Exam में बीएड की बाध्यता खत्म करने को लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन

बेगूसराय: बेगूसराय में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने TET में बीएड की बाध्यता खत्म करने की मांग को लेकर रवो अर्धनग्न प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं की मांग है कि शिक्षक बहाली के लिए होने वाली TET परीक्षा में बीएड की बाध्यता खत्म हो और 2011 में आयोजित TET परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द शिक्षक के रिक्त पदों पर बहाल किया जाए। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने दर्जनों छात्रों के साथ शहर में अर्धनग्न मार्च निकाल ट्रैफिक चौक पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इनका कहना है कि TET का आयोजन बेरोजगार अभ्यर्थियों के साथ छलावा है 2011 में TET परीक्षा में उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों को अब तक नौकरी नहीं मिली है । सरकार प्राथमिकता के तौर उन सभी को पहले बहाल करे। इसके अलावे TET परीक्षा में बीएड की बाध्यता खत्म की जाये ताकि अधिक से अधिक मेधावी छात्रों को परीक्षा में शामिल होने का मौका मिल सके । फ्रेंड्स ऑफ आनंद , बेगूसराय के जिला संयोजक रमन कुमार ने कहा कि अगर जल्द ही दोनों मांग पूरी नहीं होती हैं तो इसको लेकर उग्र आंदोलन किया जायेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.