प्रणव को याद आई पुरानी बातें, कहा बचपन में तेजस्वी और तेजप्रताप को दी थी चॉकलेट

पटना: राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से जुड़ी बातों को याद करते हुये आज कहा कि जब वह योजना आयोग के उपाध्यक्ष थे तब लालू प्रसाद यादव अपने इन दोनों बच्चों को उनके पास लेकर आये थे और उन्होंने उन्हें चॉकलेट दी थी।

मुखर्जी ने यहां एशियन डेवलपमेंट रिसर्च इंस्टीट्यूट (आद्री) के रजत जयंती समारोह का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बगल में बैठे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की ओर देखकर पुराने दिनों को याद करते हुये कहा, “नब्बे के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रिपीट लालू प्रसाद यादव राज्य की योजना पर चर्चा के लिए योजना आयोग आये थे और साथ में अपने दोनों पुत्रों को भी लेकर आये थे।

तब मैं योजना आयोग का उपाध्यक्ष था और इन दोनों बच्चों का ध्यान बंटाने के लिए मैने उन्हें चॉकलेट दी थी।” राष्ट्रपति ने कहा कि बरबस पुरानी यादें ताजा हो गईं। शायद इन दोनों भाइयों को ये बातें याद भी नहीं होंगी। मुखर्जी जब इस दिलचस्प बात का जिक्र कर रहे थे तब उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के चेहरे पर मुस्कुराहट थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.