बिहार : हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र में विवाह के जश्न में की जा रही गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को खेममटिहानी गांव निवासी लोहा सिंह के घर बारात आई थी। बारातियों और गंव के लोगों के मनोरंजन के लिए संगीत-नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग खुशी में गोलीबारी कर रहे थे, तभी एक गोली कार्यक्रम देख रहे युवक मुकेश प्रसाद (32) को जा लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इससे पहले पटना के शाहपुर थाना के विजापत गांव में रविवार को देर रात जयमाला के दौरान गोली चलने से दूल्हा और उसका बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों को सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान सोमवार को दूल्हे सत्येन्द्र राय की मौत हो गई, जबकि उसके बड़े भाई गुड्डु राय की हालत गंभीर बनी हुई है।

शाहपुर के थाना प्रभारी नसीम अहमद ने मंगलवार को बताया कि अकिलपुर थाना के हरशामचक निवासी मदन राय के 22 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र राय का विवाह शाहपुर के विजापत निवासी भुलेटन राय की पुत्री पूनम कुमारी से होना था। रविवार रात को जयमाला की रस्म की जा रही थी, तभी खुशी में फायरिंग होने लगी, जो दूल्हे और उसके भाई को जा लगी। अहमद ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बिहार में पिछले छह महीने के दौरान हर्ष में चली गोली से 12 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.