मिताली के शतक से भारत ने न्यूजीलैंड को दी 266 की चुनौती

Want create site? With Free visual composer you can do it easy.

डर्बी: शनिवार को महिला विश्व कप के करो या मरो मुकाबले में भारतीय टीम ने कप्तान मिताली राज के शतक (109), वेदा कृष्णमूर्ती (70) और हरमनप्रीत कौर (60) के अर्धशतकों की बदौलत न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 266 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 265 रन बनाये।  टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत एक बार फिर खराब रही और केवल 21 रनों पर ही दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट गई।

10 रन के स्कोर पर ली ताहूहू ने पूनम राउत को मार्टिन के हाथों कैच कराकर भारत को पहला झटका दिया। पूनम खाता भी नहीं खोल पायीं। इसके बाद 21 के स्कोर पर स्मृति मंदाना को बोल्ड कर हनाह रो ने भारत को दूसरा झटका दिया। इन दोनों के बाद हरमनप्रीत कौर और कप्तान मिताली राज ने संभलकर खेलना शुरू किया।इन दोनों के बीच 132 रनों की साझेदारी हुई। 153 के कुल स्कोर पर हरमनप्रीत को लेह कासपर्क ने अपनी ही गेंद पर कैच कर पवेलियन भेजा। हरमनप्रीत ने 60 रन बनाये।

इसके बाद 154 रन पर दीप्ती शर्मा भी बिना रन बनाये रो की गेंद पर प्रीस्ट को कैच देकर पवेलियन लौट गईं। इसके बाद मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ती के बीच  108 रनों की साझेदारी हुई। मिताली 109 रन बनाकर 262 के कुल स्कोर पर कासपर्क की गेंद पर कैच आउट हुईं। 265 के स्कोर पर वेदा भी रन आउट होकर पवेलियन लौट गईं। वेदा ने 70 रन बनाया और छठें विकेट के रूप में आउट हुईं। इसके बाद 265 के स्कोर पर शिखा पांडेय भी कासपर्क की गेंद पर सातवें विकेट के रूप में कैच देकर आउट हुईं। न्यूजीलैंड की तरफ से लेह कासपर्क ने 3, हनाह रो ने 2 और ली ताहूहू ने 1 विकेट लिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.