विराट ने मिताली को दी बधाई, फोटो लगाई पूनम की

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच के दौरान सर्वाधिक रनों का विश्व रिकार्ड अपने नाम करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को अपनी बधाई तो दी लेकिन आश्चर्यजनक रूप से मिताली की जगह उन्होंने बल्लेबाज पूनम राउत की फोटो पोस्ट कर दी।

दरअसल मिताली के विश्व रिकार्ड बनाने के बाद विराट ने फेसबुक पेज पर उन्हें अपनी बधाई दी। उन्होंने कहा,” यह भारतीय क्रिकेट के लिये एक बड़ा मौका है। एकदिवसीय मैचों में सबसे अधिक रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम करना वाकई ऐतिहासिक उपलब्धि है। मिताली आपको इस कीर्तिमान पर पहुंचने के लिये बहुत बहुत बधाई। हमें आप पर गर्व है।”वेस्टइंडीज दौरे के बाद विराट इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ अमेरिका में अवकाश पर हैं।

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज ने इस बधाई संदेश के साथ एक फोटो भी लगायी लेकिन वह मिताली की बजाय पूनम की थी। विराट को हालांकि अपनी इस भूल का जल्द ही पता चल गया और उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। विराट की इस भूल के पीछे यह एक कारण हो सकता है कि पूनम इस समय चर्चा में हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था।

34 वर्षीय मिताली ने मौजूदा महिला विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ ही सबसे अधिक वनडे रन बनाने की उपलब्धि हासिल की। वह इंग्लैंड की चार्लोट मैरी एडवर्ड को पीछे छोड़कर सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बन गयी हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय कप्तान महिला क्रिकेट में 6000 एकदिवसीय रन बनाने वाली पहली खिलाड़ी भी बन गयी हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.