महिला क्रिकेट टीम के प्रत्येक सदस्य को पीएम ने दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप फाइनल से पहले भारतीय महिला टीम की प्रत्येक सदस्य को व्यक्तिगत शुभकामनायें भेजी हैं।  प्रधानमंत्री ने टीम के प्रत्येक सदस्य को ट्विटर के जरिये बधाई दी।प्रधानमंत्री ने सबसे पहले भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि जैसा कि हमारी महिला क्रिकेट टीम आज विश्व कप फाइनल में खेल रही है, मैं भी 125 करोड़ भारतीयों में शामिल होकर उन्हें बधाई देता हूं!इसके बाद प्रधानमंत्री ने कप्तान मिताली को बधाई देते हुए कहा कि कप्तान मिताली राज सामने से नेतृत्व कर रही हैं।

खेल के लिए उनका शांत दृष्टिकोण निश्चित रूप से पूरी टीम को मदद करेगा। स्मृति मंदाना को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि फाइनल के शुभकामनाएं स्मृति| आप बेहतरीन हैं और शांत और शान के साथ खेलती हैं।पूनम राउत को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत पूनम राउत को महिला विश्व कप फाइनल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते देखना चाहता है।

उसका खेल हम सभी को बहुत गौरवान्वित करता है। सेमीफाइनल मैच की स्टार रही हरमनप्रीत कौर को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हरमनप्रीत कौर का प्रशंसक कौन नहीं है? सेमीफाइनल में उनकी शतकीय पारी हमेशा याद रखी जाएगी। आज तुम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो। दीप्ती शर्मा को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि फाइनल के लिए दिप्ती शर्मा को शुभकामनाएं।

वह टीम के लिए बहुत अधिक मूल्यवान हैं| उसके खेल ने कई मैचों का नक्शा बदल दिया है। प्रधानमंत्री ने वेदा कृष्णमूर्ति को बधाई देते हुए कहा कि अनुभवी वेद कृष्णमूर्ति मध्य क्रम को स्थिरता देती हैं। आप को आज के लिए शुभकामनाएं। विकेटकीपर सुषमा वर्मा को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सुषमा वर्मा विकेटकीपर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।  याद रखें, कैच ही मैच जीताते हैं।

प्रधानमंत्री ने झूलन गोस्वामी को बधाई देते हुए कहा कि झूलन गोस्वामी भारत का गौरव हैं| जिनकी शानदार गेंदबाजी प्रमुख स्थितियों में टीम की मदद करती है। आप को आज के लिए शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री ने शिखा पांडेय को बधाई देते हुए कहा कि शिखा पांडे का हरफनमौला प्रदर्शन टीम के लिए महत्वपूर्ण है। शुभकामनाएँ! पूनम यादव के लिए प्रधानमंत्री ने लिखा कि पूनम यादव की शानदार गेंदबाजी, बेहतरीन बल्लेबाजों के लिए भी घातक हो सकती है। शुभकामनाएँ! राजेश्वरी गायकवाड़ को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राजेश्वरी गायकवाड़ को कसी गेंदबाजी  के लिए जाना जाता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.