धोनी और कोहली ने मुझे यहां तक पहुंचाया : जडेजा

कोलंबो: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा का कहना है कि उन्हें आईसीसी गेंदबाजी रैंकिंग में नंबर तक तक पहुंचाने में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली की अहम भूमिका है।

जडेजा ने ट्वीट किया कि मेरे इस सफर में दो लोगों का काफी अहम रोल रहा है, वो हैं महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी जडेजा को बधाई दी थी। कोहली ने ट्वीट किया कि हमारे तलवारबाजी के मास्टर को बधाई हो, शाबाश!

जडेजा ने 2009 में अपना वनडे का डेब्यू किया था, वहीं 2012 में टेस्ट डेब्यू किया था। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही थे। धोनी ने लगातार जडेजा को मौके दिए, इस दौरान धोनी पर कई बार उनका पक्ष लेने का आरोप भी लगा। जडेजा आईपीएल में भी धोनी के साथ रहे, दोनों चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी लंबे समय तक एक साथ खेले।

2013 की चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की जीत के हीरो जडेजा ही थे। उन्होंने पूरी सीरीज में 12 विकेट लिए थे। वहीं जडेजा ने टेस्ट में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। जडेजा अभी तक 32 टेस्ट में 155 विकेट ले चुके हैं, वहीं 136 वनडे में उनके नाम 155 विकेट हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.