तीसरे वनडे में जीत के बाद हार्दिक ने कहा मैं गेंद को पढ़ता हूं

इंदौर: भारतीय क्रिकेट टीम के लिये आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में जीत के साथ सीरीज़ में जीत सुनिश्चित करने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वह पहले भी अच्छा खेलते थे लेकिन अब उन्हें खेल को पढ़ना और उसका रूख समझ में आने लगा है।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज़ में मेज़बान टीम ने 3-0 की अपराजेय बढ़त कायम कर ली है। इस सीरीज़ पर कब्जा करने में हार्दिक की अहम भूमिका रही जो चेन्नई में हुये पहले वनडे में अपनी 79 रन की पारी से मैन ऑफ द मैच रहे जबकि तीसरे मैच में वह 78 रन की पारी खेलकर फिर से मैन ऑफ द मैच बने।

इन दोनों पारियों में फर्क यह रहा कि हार्दिक ने एक पारी निचले क्रम पर तो इंदौर में फिर चौथे क्रम पर ताबड़तोड़ खेल दिखाया और साबित कर दिया कि वह किसी भी क्रम पर आक्रामक खेल सकते हैं। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में ऑलराउंडर ने अपने आक्रामक खेल को लेकर कहा” मैं आईपीएल में अच्छा खेलता रहा हूं। पिछला सत्र उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन फिर मैंने मेहनत की और मेरी फार्म में वापसी हो गयी।” उन्होंने कहा” मैं पहले भी छक्के उड़ा रहा था लेकिन अब मैं बड़े स्तर पर ऐसा कर रहा हूं। मैं तो बचपन से ही ऐसा खेल रहा हूं। भारत ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरे मैच में आस्ट्रेलियाई टीम को पांच विकेट से पराजित किया। पांड्या ने मैच में अर्धशतकीय पारी के अलावा एक विकेट भी हासिल किया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.