शाह ने गुजरात में शुरू किया डोर-टू-डोर महासंपर्क अभियान

अहमदाबाद: गुजरात में तेज होते चुनावी घमासान के बीच 22 साल से सत्तारूढ भाजपा ने आज से मतदाताओं से सीधे और घर घर जाकर (डोर टू डोर) संपर्क करने के लिए गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान शुरू किया जिसके तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने पूववर्ती विधानसभा क्षेत्र नाराणपुरा के एक मंदिर में पूजा अर्चना कर इसकी शुरूआत की।

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने गृहनगर राजकोट के वार्ड नंबर एक से इसकी शुरूआत की।12 नवंबर तक चलने वाले इस अभियान में कई केंद्रीय मंत्री और प्रख्यात भोजपुरी सुपरस्टार सह दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी शिरकत करेंगे।

श्री शाह ने जो इस साल अगस्त में राज्यसभा सांसद चुने जाने से पहले नाराणपुरा के विधायक थे, ने इस क्षेत्र में अंबाजी मंदिर में पूजा अर्चना कर अभियान की शुरूआत की। वह बाद में सूर्या एक, कर्णावती 1 और 2 तथा लक्ष्मीपुरा और पारसनगर 1 2 3 और वेपारी मंडल आदि में लोगों से मिलते हुए पहुंचे।

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक संदेश तथा भाजपा और कांग्रेस के शासन के तुलनात्मक आंकडो की एक सूची भी वितरित की। इस अभियान में अलग अलग समय, तिथि और स्थान पर भाग लने वाले केंद्रीय मंत्रियों में नरेन्द्रसिंह तोमर, जीतेन्द्र सिंह, हंसराज अहिर, श्रीमती निर्मला सीतारमण, अर्जुन मेघवाल, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावडेकर, धर्मेन्द्र प्रधान, जे पी नड्डा, वी के सिंह, थावरचंद्र गेहलोत आदि के नाम शामिल हैं।

मुख्यमंत्री रूपाणी अपने गृहजिले राजकोट, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल महेसाणा, जीतू वाघाणी भावनगर में इस अभियान में भाग लेंगे। इस दौरान भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास से जुडे पर्चे और पार्टी के शीर्ष नेता सह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश भी लोगों को वितरित किये जायेंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.