राहुल पर भाजपा का जवाबी हमला: सत्ता ना मिलेगी दोबारा

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा झूठी पार्टी बताए जाने पर भाजपा ने पलट वार करते हुए कहा है ‘सत्ता ना मिलेगी दोबारा’।श्री गांधी ने आज गुजरात रवाना होने के पहले टूजी स्पेक्ट्रम और आदर्श सोसाइटी घोटाला मामले में अदालत के फैसले के संदर्भ में भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी बताते हुए एक ट्वीट में कहा था ‘अगर भाजपा को फिल्म की फ्रेंचाइजी मिल जाए तो उसका नाम जमकर झूठ बोलो ‘ लाई हार्ड’ हो सकता है। उन्होंने कल पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में भी यह आरोप लगाया था कि भाजपा हमेशा से ही झूठ बोलती आयी है अदालत के फैसले उसके इस झूठ को बेनकाब कर रहे हैं। अब जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है।

श्री गांधी की ‘झूठों की पार्टी’ वाली टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने जवाबी ट्वीट में कहा ‘ राहुल जी क्या आप केवल इस तरह के निचले स्तर की राजनीतिक बहस में ही सक्षम हैं। क्या आप चुनावों में सफलता के लिए ऐसी ही सस्ती टिप्पणियां करते रहेंगे। आप चाहे जो भी कर लें लेकिन ‘ सत्ता ना मिलेगी दोबारा’ क्योंकि लोग कांग्रेस के भ्रष्ट चेहरे से वाकिफ हैं।’ गुजरात विधानसभा चुनावों के परिणाम आ जाने के बाद श्री गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं।

गुजरात चुनाव में पार्टी की सीटें बढ़ने के साथ ही टूजी स्पेक्ट्रम और आर्दश सोसाइटी घोटाला मामले में मिली राहत के बाद से कांग्रेस में नया उत्साह पैदा हो गया है और वह भाजपा पर जोरदार हमले कर रही है। श्री गांधी बार बार यह दोहरा रहे हैं कि गुजरात के परिणाम भाजपा के लिए बड़ा सबक हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विश्वसनीयता सवालों के घेरे में हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.