अनियंत्रित होकर झील मे गिरी कार, एक की मौत, दूसरे को लोगों ने बचाया

जयपुर: अनियंत्रित हुई बीएमडब्ल्यू कार उदयपुर के फतहसागर झील में गिर गई। इस घटना में एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई वहीं उसके साथी को वहां मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बचा लिया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा टूटी रेलिंग के कारण हुआ। यह रेलिंग पिछले एक वर्ष से टूटी हुई थी।

उदयपुर के अंबामाता थानाधिकारी चंद्र पुरोहित ने बताया कि हादसे में सोजत पाल, सुखेर निवासी विकास मोदी (36) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार रानी रोड की तरफ से आ रही थी। इसी बीच चालक का संतुलन बिगड़ा और कार अनियंत्रित होकर फतहसागर झील में गिर गई। कार जिस जगह से फतह सागर में गिरी, वहां पर एक साल से रेलिंग टूटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कार का ड्राइवर शराब के नशे में था। इस वजह से यह हादसा हुआ। हादसे का शिकार हुआ विकास मोदी एक दिन पहले ही सिंगापुर से लौटा था और वह यहां नवरत्न कॉम्पलेक्स क्षेत्र में फ्लोरा में पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहा था।

कार में मोदी के साथ उनका साला भी मौजूद था। हादसे के समय मौजूद मोदी और उनके साले को बचाने की भरसक कोशिश की, लेकिन वे विफल रहे। पुलिस भी तुरंत ही मौके पर पहुंची लेकिन तब तक विकास का दम टूट चुका था। पुलिस अधीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल भी हादसे की जानकारी मिलने के बाद विकास के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। इससे पहले उन्होंने घटनास्थल का मुआयना भी किया। परिजनों का कहना है कि वे घर से कुछ समय पहले ही शेव बनवाने की कहकर गए थे। फतहसागर में कार वहां गिरी, जहां रानी रोड पर साल भर से रेलिंग टूटी हुई है। हालांकि, इस जगह पर विभाग ने लोहे की रेलिंग लगवा रखी है। रेलिंग नहीं होने से यहां अक्सर हादसा होने की संभावना बनी रहती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.