Roadies Rising-14 की विनर बनीं हरियाणा की श्वेता

नई दिल्ली: हरियाणा की श्वेता मेहता शनिवार को एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज राइजिंग-14 की विनर बन गईं। इस खिताब के लिए नेहा धूपिया की टीम की श्वेता का मुकाबला प्रिंस नरुला की टीम के बसीर अली से था। हालांकि, श्वेता का नाम शाम को सात बजे टेलिकास्ट हुए फाइनल एपिसोड से पहले ही मीडिया में आ गया था। झांसी से शुरू हुआ रोडीज का यह सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ।

साक्षात्कार में श्वेता ने बताया- नेहा मैम चाहती थीं कि कोई लड़की ही शो को जीते जब मेरा नाम लिया गया तो मुझे बहुत खुश हुईं। मैंने उनसे शर्त रखी थी कि अगर मैं शो जीत गई, तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे। उन्होंने कहा हम दोनों ने ही अपना वायदा पूरा किया। श्वेता ने कहा कि यह एक सपना पूरा होने के जैसा है। यहां तक पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। श्वेता पहले भी तीन बार इस शो के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं, लेकिन तब उनका चयन नहीं हो पाया।

लेकिन श्वेता ने हार नहीं मानी और लगातार कोशिशे करती रहीं। आखिर उनकी मेहनत रंग लाई और वह इस शो का हिस्सा बनीं। पेशे से इंजीनियर श्वेता इससे पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं।आईटी कंपनी में काम करने के दौरान उन्हें लगा कि यह उनका क्षेत्र नहीं है। उन्हें तो किसी दूसरी ही दुनियां में होना चाहिए। उन्होंने अपने माता-पिता को समझाया और फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा। यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली। श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 जीती है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.