फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे

मुंबई: आगामी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रविवार की शाम को मुंबई के एक सिनेमाघर में हुई, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शामिल होकर फिल्म की टीम को बधाई दी और फिल्म की तारीफ की। इस शो में हिस्सा लेने आए मेहमानों में सबसे बड़ा आकर्षण भारतीय क्रिकेट के महान सितारे सचिन तेंदुलकर रहे, जो अपनी पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ पहुंचे। सारा को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है कि वे जल्दी ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

सचिन और उनके परिवार के अलावा इस शो में शामिल होने आए बॉलीवुड के सितारों में तापसी पन्नू, राधिका आप्टे, चित्रगांधा सिंह, कीर्ति सेनन, अदिति राव हैदरी, दिया मिर्जा, ऋचा चड्ढा, विनोद मेहरा के बेटे रोहन, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा, मधुर भंडारकर, ‘दंगल’ फेम नितेश तिवारी, ‘बरेली की बर्फी’ के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी प्रमुख रहे।

निर्माता निखिल आडवाणी की प्रोडक्शन कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में फरहान अख्तर, डायना पेंटी, राजेश शर्मा, दीपक डोबरियाल, इनामुल हक, रवि किशन और गिप्पी ग्रेवाल हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.