शाहरुख खान और अनुष्का पहुंचे बनारस, युवाओं में जबरदस्त उत्साह

वाराणसी : बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान और जानी-मानी युवा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार को पहली बार धर्म नगरी वाराणसी पहुंचे। अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए मुम्बई से सुबह लगभग आठ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का को देखने के लिए अलसुबह से ही वहां युवा प्रशंसक डट गये थे।

एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त उनके साथ फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे। शाहरुख और अनुष्का नदेसर स्थित पंचसितारा होटल गेट-वे चले गये। पहली बार बनारस आये अभिनेता शाहरुख अपरान्ह तीन बजे के बाद पहड़यिा स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कैंपस में वहां के इंजीनियरिंग के छात्रों से मिलेंगे।

इस दौरान उनके साथ्­ भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंगे। अभिनेता की सुरक्षा में वहां सुरक्षा के तगड़े प्रबन्ध किये गए हैं। कार्यक्रम में केवल अशोका इंस्टीट्यूट के छात्रों और उनके अभिभावकों को ही प्रवेश मिलेगा। उन्हें भी हर हाल में परिचय पत्र लेकर आना होगा। कॉलेज में सुरक्षा के लिए पुलिस बल के साथ 150 बाउंसर कॉलेज की तरफ से लगाए गए हैं। साथ ही अभिनेता शाहरुख खान के 80 बाउंसर भी कॉलेज में डट गये हैं। बता दें, इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नज़र आएंगे और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है। वह यूरोप की सैर पर निकली है। फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.