हुमा कुरैशी को गूगल मुख्यालय में आमंत्रण

मुंबई: आईफा पुरस्कारों के लिए न्यूयॉर्क पंहुची अभिनेत्री हुमा कुरैशी को गूगल की ओर से मुख्यालय मे आमंत्रित किया गया। हुमा कुरैशी ने इसे निजी तौर पर अपने लिए और भारतीय सिनेमा के लिए गर्व की बात कही है कि उनको यहां बुलाया गया। आईफा पुरस्कारों के बाद हुए इस दौरे में हुमा कुरैशी ने लगभग एक घंटे तक गूगल मुख्यालय में रहकर वहां की कार्यशैली को समझा और इसे अपने लिए अनोखा अनुभव बताया। हुमा का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनको कभी इस तरह का सम्मान मिलेगा।

गूगल टीम के साथ बातचीत को हुमा ने सार्थक बताया और कहा कि ये उनके लिए यादगार पल रहे हैं। हुमा कुरैशी को इस साल ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार की हीरोइन के तौर पर देखा गया। इसके बाद उनकी अपने भाई सैक्लीन के साथ फिल्म दोबारा आई, जो एक हॉरर फिल्म थी। अगस्त में हुमा की एक और फिल्म ‘वायसराय हाउस’ भारत में रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके अलावा अनुपम खेर और दिवंगत ओमपुरी भी हैं।

भारतीय मूल की ब्रिटिश फिल्मकार गुरिंदर चड्ढा द्वारा बनाई गई ये फिल्म भारत में पार्टिशियन 1947 के नाम से रिलीज हो रही है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बंटवारे की त्रासदी को दिखाया गया है। इन फिल्मों के अलावा सुपर स्टार रजनीकांत को लेकर बन रही फिल्म ‘काला’ में भी अहम रोल कर रही हैं। रजनीकांत की ये फिल्म मुंबई के अपराध जगत पर बन रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.