‘रश्के कमर’ की सफलता से अभिभूत है इलियाना डिक्रूज

नयी दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपनी अभिनय का लोहा मनवाने वाली अदाकार इलियाना डिक्रुज ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बादशाहों’ का पहला गाना ‘रश्के कमर…’ की सफलता चौंकाने वाली है।

इलियाना ने यूनीवार्ता से खास बातचीत में कहा कि ‘बादशाहों’ उनके लिए बहुत स्पेशल और दूसरी फिल्मों से काफी अलग है, उनकी पिछली फिल्म मुबारकां से तो बिल्कुल अलग। इलियाना ने कहा, ” मैं खुद को काफी लकी समझती हूं कि ‘रश्के कमर…’ मुझ पर फिल्माया गया है। अब यह मेरा भी पसंदीदा गाने में से एक बन गया है। “

नुसरत फतेह अली खान और रहत फतेह अली खान के सूफी गाने ‘मेरे रश्के कमर..’ को ‘बाहशाहो’ के लिए री-क्रिएट किया गया है। इसका संगीत तनिष्क बागची ने दिया है जबकि फिल्म के मुताबिक मनोज मोंतशीर ने गाने के लिरिक्स में थोड़ा बदलाव किया है। गाने में अजय देवगन और इलियाना की केमेस्ट्री शानदार लग रही है।

इलियाना से जब उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ” चूकि फिल्म का ट्रेलर अभी जारी नहीं हुआ है इस लिये किरदार के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती लेकिन यह मेरे लिये काफी रिस्की फिल्म है, काफी अलग किस्म का किरदार है।

उन्होंने कहा, ” मुझे हर फिल्म में कुछ अलग करना है जोकि बादशाहों में है। मैंने कभी सोचा भी नहीं कि ऐसा किरदार निभाउंगी। मैंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया है। अजय देवगन के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह मेरे चहेते को-स्टार है। मुश्किल किरदारों के साथ अच्छा को-स्टार होने जरूरी है।”

एक सितंबर को रिलीज होने वाली ‘बादशाहो’ मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी है । आपातकाल की पृष्­ठभूमि पर आधारित इस फिल्­म में इलियाना और अजय के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल , ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा अहम किरदारों में है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.