‘कटप्पा’ की बेटी को मिल रही हैं धमकियां, मोदी को लिखा ख़त

हैदराबाद: ‘बाहुबली’ के कट्टप्पा यानी सत्याराज की बेटी दिव्या सत्यराज आजकल सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसलिए नहीं कि वो सुंदर है और सत्याराज की बेटी है, बल्कि एक खास वजह से दिव्या इन दिनों चर्चा में है।

आइये आपको बताते है वो वजह जिससे लोग दिव्या की तारीफ करते नहीं थक रहे है। दरअसल, दिव्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में दिव्या ने पीएम मोदी से कुछ फार्मास्क्यूटिकल कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पेशे से न्यूट्रिशनिस्ट दिव्या का दावा है कि कुछ यूएस फार्मा कंपनी उन्हें अपने प्रोडक्ट्स लिखने के लिए दबाव बना रहे है। जबकि उस प्रोडक्ट्स से आंखों पर बुरा असर पड़ने के साथ ही जान को खतरा भी हो सकता है।

इतना हीं नहीं दिव्या ने चिट्टी में आगे लिखा कि जब उन्होंने इन फार्मा कंपनियों की बात नहीं मानी तो उनपर दबाव बनाने के लिए पॉलिटिकल पावर का भी इस्तेमाल किया गया। यहां तक कि उन्हें कई धमकियां भी मिलीं लेकिन बावजूद इसके दिव्या अपने फैसले से टस से मस नहीं हुईं। ऐसे में दिव्या ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर फार्मा कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मदद की अपील की।फिलहाल दिव्या ने जो काम किया है उससे साबित हो गया है कि वो वाकई अपने पिता सत्याराज की तरह ही निडर और रियल लाइफ हीरो हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.