भारत का उत्साह हम जैसों को आकर्षित करता है: हुमैमा मलिक

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मलिक का कहना है कि भारतीय फिल्म जगत में काम करने का उत्साह उनके देश के कलाकारों को भारतीय सिनेमा की तरफ आकर्षित करता है। उन्होंने 2014 में आई फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

हुमैमा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘अर्थ-2’ की रिलीज को लेकर तैयारी कर रही हैं। ‘अर्थ-2’ महेश भप्त के निर्माण में बनी फिल्म ‘अर्थ’ का पाकिस्तानी रिमेक है। फिल्म में शान शाहिद, मोहिब मिर्जा और उजमा हसन भी भूमिका में हैं।

ट्रिब्यून डॉट कॉम डॉट पीके की खबर के मुताबिक, उजमा ने एक विश्वविद्यालय के समारोह में कहा, ”भारत में कला का मूल्य है। वे इसे अपनी संस्कृति के हिस्से के रूप में मानते हैं। क्या सही है या गलत वे इसके पीछे बहस नहीं करते।” उजमा एक थियेटर कलाकार हैं। वे दो बार थियेटर प्रदर्शन के लिए भारत की यात्रा कर चुकी हैं।

हुमैमा ने कहा, ”वे (भारतीय) अपने काम को जानते और समझते हैं। वे एकता में कड़ी मेहनत करते हैं। वे हर सुबह उसी उत्साह से उठते हैं, जितने उत्साह से उन्होंने पिछले दिन काम किया था। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका काम छोटा है या फिर बाहर कैसा दिखता है। यही अंतर हमारे जैसे ज्यादातर कलाकारों को आकर्षित करता है।”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.