‘उरी…’ की वजह से मिली ‘बाला’

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम का ऐसा मानना है कि ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’ में निभाए गए उनके किरदार की वजह से ‘बाला’ में उन्हें काम करने का मौका मिला है। यामी का यह भी मानना है कि फिल्म निर्माताओं की नजरों में एक अभिनेता की धारणा को बढ़ाने में कुछ खास फिल्में और किरदार अहम भूमिका निभाती है।
यामी ने एक बयान में कहा, ”मेरा ऐसा मानना है कि हम एक्टर्स हर फिल्म के साथ नए-नए सांचों में ढलते रहते हैं। हम जो भी फिल्म करते हैं उससे यह समझा जा सकता है कि हम क्या हैं और किस चीज को करने के योग्य हैं। कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करने और कुछ चैलेंजिंग किरदारों को निभाने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है।”

अपनी बात को जारी रखते हुए यामी ने यह भी कहा, ”लेकिन मुझे लगता है कि ‘उरी…’ के बाद लोगों ने मुझे एक नए अवतार में देखा है और यह किसी भी अभिनेता के लिए एक अच्छी बात है। उरी…’ में यामी द्वारा निभाए गए एक इंटेलीजेंस अफसर के किरदार ने लोगों के मन में यामी की छवि को बदलकर रख दिया और यामी का ऐसा मानना है कि इसी किरदार की वजह से उन्हें ‘बाला’ में काम करने का मौका मिला।’बाला’ में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर संग यामी नजर आएंगी। इसमें यामी, लखनऊ की एक सुपरमॉडल के किरदार को निभाते दिखेंगी।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.