दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, परिवार के 11 सदस्य मृत पाए गए

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रविवार को यहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक परिवार के ग्यारह सदस्य मृत पाए गए। बुराड़ी क्षेत्र के संत नगर में दो मंजिला घर में मिले शवों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त राजेश खुराना ने कहा, ”इनमें से कुछ फंदे से लटके मिले जबकि कुछ के शव जमीन पर पड़े हुए थे, जिनके हाथ और पैर बंधे हुए थे।” अधिकारी ने कहा, ”प्रथम दृष्टया हमें लगा कि इन्होंने आत्महत्या की है लेकिन हम हत्या के अन्य संभावित कोण से भी जांच कर रहे हैं। हम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

”खुराना ने कहा, ”तीन किशोरों सहित सात महिलाओं और चार पुरुषों के शव पाए गए हैं। हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। हमने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।” मृतकों में से दो भाई भूपिंदर और ललित सिंह हैं, जिनमें से भूपिंदर किराने की दुकान चलाते थे, जबकि ललित सिंह बढ़ई की दुकान चलाते थे। दोनों घर से ही व्यवसाय करते थे।

खुराना ने कहा, ”दुकान रोजाना सुबह छह बजे खुल जाती थी लेकिन जब आज सुबह 7.30 बजे तक दुकान नहीं खुली तो एक पड़ोसी दूध खरीदने के लिए गया। जांच करने पर पड़ोसी ने घर का दरवाजा खुला पाया, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।” एक पड़ोसी ने कहा, ”ललित और भूपिंदर दोनों बहुत दोस्ताना थे … वे आत्महत्या नहीं कर सकते। मैंने कल रात भूपिंदर से बात की थी। वह बहुत खुश थे और कही से तनाव में नहीं लग रहे थे।”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.