अब अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार : सिंधु

नई दिल्ली: गोल्ड कोस्ट राष्टमंडल खेलों के फाइनल में हारकर रजत पदक से संतोष करने वाली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु ने कहा कि इस हार से उनका आत्मविश्वास कम नहीं हुआ है वह एक बार फिर से अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु को आस्ट्रेलिश के गोल्ड कोस्ट में सम्पन्न 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के महिला एकल वर्ग के फाइनल में हमवतन सायना नेहवाल के हाथों हारकर रजत पदक से संतोष करना पड़ा था।

सिंधु अब स्वदेश लौट चुकी है और स्पोर्ट्स ड्रिंक गेटोरेड ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है।

सिंधु ने लिखा,, ” इस मुकाबले में मैंने अपना सब कुछ झोंक दिया था। लेकिन एक और हार, हालांकि आगे अभी बहुत कुछ बाकी है। मैं एक बार फिर से अपने अगले मुकाबले को समाप्त करने और इसे जीतने के लिए तैयार हूं। यह मेरी यात्रा है, एक खिलाड़ी की यात्रा है।”  सिंधु ने कहा, ” राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय दल का ध्वजवाहक होने से मेरे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी और मुझसे करोड़ों लोगों की उम्मीदें थी। मैंने जो भी कदम उठाया, उससे मुझे पता था कि यह मेरी कौशल , सहनशक्ति और मेरी भावनाओं को एकजुट करने का समय है।”  भातीय शटलर का मानना है कि आपको अपने सपने के रास्ते में कुछ भी बाधा नहीं बनने देना चाहिए।

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु ने कहा,” जब पसीना निकलना आम बात हो तो जीत एक आदत बन जाती है। इसलिए मेरे सभी देशवासियों, महिलाओं, प्रशंसकों, शुभचिंतक और बैडमिंटन प्रेमियों, मुझे उम्मीद है कि गेटोरेड के साथ मेरी यात्रा जारी रहेगी और देश के लिए स्वर्ण जीतने के लिए मैं अपना पसीना बहाती रहूंगी।”

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.