एवन के सौंदर्य उत्पाद से पाएं नैचुरल खूबसूरती

नई दिल्ली: एवन कंपनी नैसर्गिक सुंदरता व फ्लॉलेस लुक चाहने वाली युवतियों व महिलाओं के लिए एवन ट्रू फ्लॉलेस फाउंडेशन, एवन ट्रू फ्लॉलेस मैटिफाइंग प्रेस्ड पाउडर, एवन ट्रू फ्लॉलेस कंसीलर स्टिक और एवन ट्रू फ्लॉलेस डुअल पाउडर लेकर आया है। इन उत्पादों को आईक्यू टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है जो आपको नैचुरल और फ्लॉलेस लुक देते हैं और ऐसा नहीं लगता कि आपने ढेर सारा मेकअप लगा रखा है।
एवन ट्रू फ्लॉलेस लिक्विड फाउंडेशन आपकी स्वाभाविक खूबसूरती को उभारता है और पूरे दिन टिका रहता है, यह पूरी तरह से आपकी त्वचा की रंगत से मैच कर जाता है और 100 फीसदी नैचुरल महसूस कराता है। यह दो प्रकार, न्यूड और क्रीम बीज में उपलब्ध है।

एवन ट्रू फ्लॉलेस मैटिफाइंग प्रेस्ड पाउडर मोती युक्त है, जो आपकी त्वचा को सहज महसूस कराता है और चेहरा निखरा नजर आता है। चेहरे के दाग-धब्बों को छिपाने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल होता है। एवन ट्रू फ्लॉलेस कंसीलर स्टिक आसानी से त्वचा पर आसानी से एकसार मिल जाता है, और दाग-धब्बे छिपाकर आपको हर प्रकार की लाइट में नैचुरल लुक देता है। यह न्यूट्रल लाइट मीडियम और न्यूट्रल लाइट शेड में उपलब्ध है।एवन ट्रू फ्लॉलेस डुअल पाउडर आपके उपयोग के लिए ड्राई और वेट दोनों में उपलब्ध है, जो फाउंडेशन को अच्छे से कवर कर आपको खूबसूरत लुक देता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.