चीफ सेक्रेटरी मारपीट मामला : केजरीवाल, डिप्‍टी सीएम और 11 विधायकों को आरोपी बनाया बनाया

नई दिल्ली: दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से कथित मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। मारपीट व बदसलूकी के इस केस में 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 11 विधायकों के नाम हैं।

उल्‍लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की फरवरी में कथित तौर पर पिटाई के मामले में सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आम आदमी पार्टी (आप) के 11 अन्य विधायकों के खिलाफ बीते सोमवार को ही आरोपपत्र दाखिल किया है. आरोपपत्र पटियाला हाउस कोर्ट में अंशु प्रकाश की शिकायत की जांच के आधार पर दाखिल किया गया है. इसमें विधायक अमानतउल्ला खान, प्रकाश जारवाल, नीतिन त्यागी, ऋतुराज गोविंद, संजीव झा, अजय दत्त, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, मदन लाल, परवीन कुमार व दिनेश मोहनिया के भी नाम हैं.

सीएम आवास पर आधी रात को बुलाए जाने और कथित मारपीट के मामले की जांच में सीसीटीवी कैमरे भी काफी पीछे पाए गए थे। बता दें कि यह पूरा मामला 19 फरवरी का है जब सीएम आवास पर आधी रात को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट व बदसलूकी की गई थी।

इस मामले में दो दिन बाद सिविल लाइन्स पुलिस ने वीके जैन से पूछताछ की थी। शुरुआत में वह कुछ साफ नहीं बता रहे थे लेकिन बाद में मैजिस्ट्रेट के सामने बंद कमरे में पूछताछ के बाद पूरी घटना सामने आई। पुलिस ने इसके बाद उन्हें गवाह बनाने का फैसला कर लिया था।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.