दुल्हन सोनम कपूर लाल जोड़े में सजी

मुंबई: बॉलीवुड में अपने अलग तरह के फैशन को लेकर मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी शादी के दिन भारी आभूषण के साथ लाल रंग का लहंगा पहना, मंगलवार सुबह अपने प्रेमी आनंद अहूजा के साथ वह शादी के बंधन में बंधीं।सोनम ने डिजाइनर अनुराधा वकील द्वारा निर्मित लोत-मोटिफ पहना और पंजाबी दुल्हन के हाथ गहरे मरून रंग से सजे, उन्होंने दोनों हाथों की कलाइयों में ‘चूड़ा’ और ‘कलीरें’ पहने हुई थीं। उन्होंने माथा-पप्ती भी पहनी हुई थी।

दूल्हे ने राघवेंद्र राठौर द्वारा निर्मित शेरवानी पहनी। उनकी शेरवानी वीज और क्रीम ‘साफे’ के साथ थी।उनकी शादी यहां बांद्रा में हुई, समारोह में जोड़े के परिजन और करीबी दोस्त शामिल हुए।सोनम के पिता और अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे थे, जबकि भाई-बहनों में इस खास दिन जाह्नवी, खुशी, अंशुला, शनाया और अर्जुन पारंपरिक पोशाक में नजर आए।इस अवसर पर परिवार के सदस्य बोनी कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर भी उपस्थित हुए।

फिल्म और फैशन उद्योग से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, जैकलिन फर्नांडीज, रानी मुखर्जी, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता और स्टाइलिस्ट पर्निया कुरैशी भी उपस्थित रहे।सोनम की ‘वीरे दी वेडिंग’ की सह-कलाकार करीना हल्के गुलाबी रंग में दिखीं। वह अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ पहुंचीं।दुल्हन ने शादी से पहले के कार्यक्रमों में हल्के रंग के कपड़े पहने।उन्होंने रविवार आयोजित मेहंदी में पीच और ग्रे कलर के कपड़े पहने और उनका संगीत कार्यक्रम सोमवार को आयोजित हुआ।नवविवाहित जोड़ा मंगलवार की शाम होटल लीला पैलेस में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी के दौरान मीडिया से रूबरू होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.